Loading... Jindgi Ek Safar Yadon Ka Mr.Suresh Kumar Jindal 9789380223315
Currently Updating... Please visit later..

Book Code: 9789380223315

Mr.Suresh Kumar Jindal

All Prices are including Free shipping via Air-Mail

Language:
Publisher:
Pages:
Book Category:

Untitled Document

ABOUT THE BOOK

हमारी यादें हमारे जीवन का बहुत ही महत्वपूर्ण हिस्सा होती है। ये हमारे गुजरे वक्त के अहसासों और अनुभवों को अपने अन्दर समेटे ररखती हैं । इनका प्रभाव हम कहीं भी और किसी भी वक्त महसूस कर सकते हैं। हमारे जीवन में गम व ख़ुशी के उतार चढ़ाव आते रहते हैं... और उनकी यादें हमेशा हमारे दिलों में मौजूद रहती हैं। खुशियों  से भरी यादें हमारे जीवन को फिर से सुन्दर बना देती हैं .. और हमारे दिल में नई ऊर्जा का संचार कर देती हैं। कुछ ऐसा होता है यादों का प्रभाव..।
लेकिन कभी कभी कुछ यादें जो हमारे मुश्किल समय से जुड़ी होती हैं.. वे हमें घोर निराशा से भर देती हैं। मेरे विचार से ऐसी नकारात्मक भावनाओं का... जहां तक सम्भव हो ... इन्सान के मन से निकलना जरूरी हो जाता है।
अपनी यादों से जुड़ी कुछ ऐसी ही निराशा को  कम करने के लिए मैंने शब्दों का सहारा लिया। जिन्होंने मिल कर इस पुस्तक का रूप ले लिया। हम अपनी अनचाही भावनाओं से अपने सकारात्मक विचारों द्वारा भी काफी हद तक छुटकारा पा सकते हैं। यह पुस्तक मुख्यतः इसी विषय से जुड़ी हुई है। हमें महसूस हो या ना हो पर यह सच है कि हमारे जीवन के हर अगले कदम पर हमारी यादों का असर होता है। निसन्देह हमारी यादें हमारे जीवन के हर पल में मौजूद रहती हैं।
कुछ ऐसी ही है हमारी ... जिन्दगी-एक सपफर यादों का ...।

ABOUT THE AUTHOR

The author Suresh Jindal is a science graduate and worked in Panjab National Bank as cash officer .



Downloads | Privacy Policy |Delivery Policy | Terms & Conditions | Refund & Cancellation

Last updated: 16-Nov-2018   Designed by IndiaPRIDE.com